ट्रंप ने बेटी को कुछ इस तरह छुआ कि हो गई छीछालेदार

 

अमरीका में राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनल्ड ट्रंप ने एक बार फिर इंटरनेट विशेषकर ट्विटर व फेसबुक पर बवाल मचा दिया है। इस बार मुद्दा यह है कि उन्होंने अपनी युवा बेटी इवांका को एक सार्वजनिक सभा में ‘इस तरह से छुआ’ जिसकी उम्मीद नहीं थी।

यह घटना गुरुवार रात क्लीवलैंड के क्वीकन लोंस एरिना में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रीय सम्मेलन के दौरान हुई। ट्रंप की बेटी इवांका ने इस सम्मेलन को संबोधित किया था। 34 वर्षीय इवांका पूर्व माडल व उद्योगपति हैं।

डोनाल्ड ट्रंप के जिस ‘अनुचित व्यवहार’ को लेकर सवाल उठ रहे हैं वह उन्होंने स्टेज पर अपनी बेटी को बधाई देते हुए किया।

इसके बाद तो विशेषकर ट्वीटर पर उनकी क्लास ही लग गई। आनलाइन लगाई गई एक ‘जीआईएफ’ फाइल के अनुसार वे अपने अपनी बेटी के नितंबों के उपरी हिस्से को छूते लग रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है कि डोनाल्ड ट्रंप अपनी बेटी के साथ रिश्तों को लेकर ‘विवाद’ में आए हैं।

वर्ष 2006 में एक टॉक शो में डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कहा कि इवांका ट्रंप ‘सुघड़ शरीर’ की मालिका हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या इवांका को प्लेब्वाय पत्रिका के लिए फोटो खिंचवाने चाहिए तो उन्होंने कहा,’अगर इवांका मेरी बेटी नहीं होती तो मैं यह कहता।’ इवांका उनकी पहली पत्नी की बेटी हैं।

मोटो टाइम पर पूरा समाचार यहाँ पढ़ें

स्रोत टाइम मोटो

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - साइमन लुइस, टाइम मोटो