पाकिस्तानः तेल टैंकर फटने से 123 की मौत, 40 से ज्यादा जख्मी

BY EP Hindi | PUBLISHED: 25 June 2017

ईद के मौके पर पाकिस्तान से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। जियो टीवी के अनुसार पाकिस्तान के बहावलपुर में एक तेल टैंकर में आग लगने से कम से कम 123 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में 40 से ज्यादा लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है। इनका इलाज बहावल विक्टोरिया अस्पताल और जिला अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल के अधिकारी के अनुसार अधिकतर घायल 70 फीसदी तक जल गए हैं।

जियो टीवी में छपी खबर के मुताबिक बचाव दल के सूत्रों के बताया कि इस इलाके में एक तेल टैंकर लीक हो गया था जिसके बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ये लोग लीक तेल को डब्बों में भर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आसपास के कुछ लोग सिगरेट पी रहे थे जिस वजह से आग लग गई। घटना शहर के राष्ट्रीय राजमार्ग के पास पुल के निकट हुआ। विस्फोट इतना भयंकर था कि 75 मोटरबाइक और चार कारें जल गईं। बचाव सूत्रों के मुताबिक, मृतक की पहचान उनके डीएनए नमूना प्राप्त किए बिना पता नहीं की जा सकती क्योंकि शव बुरी तरह से जल चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - एडिट प्लैटर