रियो की छात्रा ने शेयर किए बोल्ट के साथ रंगारंग पार्टी के चित्र

article-3752215-377B34CA00000578-91_964x496

रियो की एक बीस वर्षीया छात्रा जेडी दुआर्ते ने रफ़्तार के बादशाह उसेन बोल्ट के साथ बिताई एक रंगीन शाम की बेहद निजी तस्वीरें वट्सएप पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रकट रूप से जेडी दुआर्ते बोल्ट के साथ बेहद क़रीबी परिस्थितियों में नाचती और उनसे लिपटती दिखाई दे रही हैं।

यह पार्टी उसेन बोल्ट के तीसवें जन्मदिन की ख़ुशी में रियो ओलंपिक खेलों के आख़िरी सप्ताहांत की शाम को रखी गई थी। तस्वीरों में जेडी सफ़ेद टॉप में हैं और बोल्ट नंगे बदन देखे जा सकते हैं। यहाँ उल्लेखनीय है कि उसेन बोल्ट की एक स्थायी गर्लफ़्रेंड भी है।

इन तस्वीरों में से पहली तस्वीर में बोल्ट जेड को उसके गाल पर चुंबन देते नज़र आते हैं जबकि जेड कैमरे में देख रही हैं। यह तस्वीर पहली बार अल ग्लोबो समेत कई ब्रज़ीली वैबसाइटों पर देखी गई थी। अब ब्रिटन के डेली मेल समेत दुनिया के कई लोकप्रिय अख़बारों ने इन्हें अपने पहले पन्नों पर छाप दिया है।

उसेन बोल्ट बीते रविवार को ही 30 साल के हुए हैं। उन्हें रियो की एक बाहरी बस्ती के क्लब बारा दे तियूका में देर रात तक मौज-मस्ती करते हुए देखा गया था।

सारे चित्र और डेली मेल की पूरी रिपोर्ट यहाँ देखिए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - डेली मेल