< Prev 8 / 20 Next >

तेजस्वी, तेजप्रताप को खाली करना होगा सरकारी बंगला…

लालू प्रसाद यादव के बेटों के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब खबर यह है कि लालू के दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप को सरकारी बंगला खाली करना होगा। दोनों के बंगले भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी और विधानपरिषद अध्यक्ष को आवंटित कर दिये गये हैं।पांच देशरत्न मार्ग में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव रह रहे हैं। अब उन्हें उस बंगले को छोड़ कर एक पोलो रोड स्थित सरकारी बंगला में रहना होगा। अभी इस सरकारी बंगले में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी रह रहे हैं। पांच देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगले में साज-सज्जा व वेल मेंटेन को लेकर अधिकांश मंत्रियों की नजर उस बंगले पर थी।

इधर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को तीन देशरत्न मार्ग स्थित बंगला छोड़ना होगा। इस बंगले में अब विधानपरिषद अध्यक्ष रहेंगे। आपको बता दें कि नीतीश सरकार के करीब सभी मंत्रियों को बंगले आवंटित कर दिये गये हैं। मंत्रियों को सरकारी बंगला आवंटित होने के बाद पहले से रहे मंत्रियों को सरकारी बंगला खाली करना होगा। तीस दिनों के अंदर बंगला खाली नहीं करने पर नोटिस जारी होगी। इसके बाद भी खाली नहीं करने पर प्रशासन द्वारा खाली कराया जायेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - एडिट प्लैटर

< Prev 8 / 20 Next >