जनसभा की नहीं मिली इजाजत तो धरने पर बैठ गए तेजस्वी यादव…

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव भागलपुर स्टेशन परिसर के बाहर धरने पर बैठ गए। तेजस्वी यादव भागलपुर में जनसभा करने की इजाजत नहीं मिलने और धारा 144 लगाए जाने से नाराज थे। दरअसल भागलपुर यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव सबौर में एक जनसभा करने वाले थे। लेकिन उनके भागलपुर पहुंचते ही प्रशासन ने उन्हें बताया कि सुरक्षा कारणों की वजह से उनकी जनसभा रद्द कर दी गई है। तेजस्वी को सबौर में ही कृषि विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस में ठहरना था, लेकिन वहां कमरा नहीं मिला। इतना ही नहीं तेजस्वी को सर्किट हाउस में भी कमरा नहीं मिल सका। इन बातों से नाराज तेजस्वी पार्टी नेताओं के साथ भागलपुर स्टेशन पर ही धरने पर बैठ गए। एक के बाद एक ट्वीट कर तेजस्वी ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा।

तेजस्वी ने कहा कि सृजन घोटाले को लेकर उनकी यह जनसभा होनी थी, लेकिन नीतीश कुमार इससे डर गए हैं, जिसकी वजह से उन्होंने यह जनसभा रद्द कर दी। हालांकि प्रशासन का कहना था कि विशहरी पूजा के कारण भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर यह फैसला किया गया है। धरनास्थल पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह तेजस्वी यादव को वहां से हटा कर होटल में कमरा दिलवाया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - एडिट प्लैटर