बिहार में पेट्रोल पंप से 13 लाख रुपये की लूट

बिहार के वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पंप से छह हथियारबंद आरोपी 13 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) संख्या 103 के चकमजिद गांव के नजदीक बालाजी यूल्स नाम पेट्रोल पंप पर तीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए छह आरोपियों ने धावा बोल दिया और वहां सो रहे पंप के एक कर्मचारी को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया।

इसके बाद आरोपियों ने कर्मचारी से पेट्रोल पंप के कमरे और लॉकर की चाभी छीन ली और लॉकर में रखे 13 लाख रुपये निकालकर फरार हो गए। इस क्रम में लुटेरे सीसीटीवी के हार्डडिस्क और मॉनिटर भी अपने साथ ले गए हैं, जिससे उनकी पहचान नहीं हो सके।

पंप के मालिक अनीष कुमार का कहना है कि बैंक बंद होने के कारण दो-तीन दिन के पैसे लॉकर में ही रखे हुए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस मामले को संदिग्ध बताते हुए कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - एडिट प्लैटर