ट्रंप ने खुलेआम किया महिला रिपोर्टर से फ्लर्ट, वीडियो देखें

BY EP Hindi | PUBLISHED: 28 June 2017

अमेरिका के राष्ट्रपति बनने के बाद डोनाल्ड ट्रंप पत्रकारों के साथ अपने खराब रवैये के कारण खासे चर्चा में रहे थे। लेकिन, व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप ने एक महिला पत्रकार के साथ ऐसा व्यवहार किया जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की होगी। उन्होंने वहां मौजूद कुछ पत्रकारों के सामने एक महिला रिपोर्टर की जमकर तारीफ कर डाली। ट्रंप इस महिला रिपोर्टर की मुस्कान पर इतना फिदा हो गए कि उसकी तारीफ किए बिना नहीं रुक पाए।

दरअसल, मंगलवार को डोनाल्ड ट्रंप ने लियो वराडकर को आयरलैंड के प्रधानमंत्री चुने जाने पर बधाई देने के लिए फोन किया था। कुछ पत्रकारों को ट्रंप और वराडकर के इस फोन कॉल को कवर करने इजाजत दी गई थी। लेकिन, इसके बाद जो कुछ हुआ वो किसी विचित्र घटना से कम नहीं था। पीएम वराडकर के साथ ट्रंप ने फोन पर बातचीत में कहा ‘आयरिश प्रेस से जुड़े बहुत सारे लोग हमारी बातचीत को यहां कवर करने आए हैं।’ इस फोन कॉल के दौरान ट्रंप की नजर वहां खड़ी एक आयरिश पत्रकार कैट्रिओना पेरी पर पड़ी। जिसके बाद ट्रंप ने इस महिला पत्रकार पेरी को अपने पास बुलाकर जमकर तारीफ की। ट्रंप ने पेरी को पास बुलाकर पूछा, “आप कहां से हो। आप यहां आईये। यहां आइये।”

ट्रंप ने आरटीई की पत्रकार पेरी को अपना पास बुलाकर आयरिश पीएम से कहा “इनकी मुस्कुराहट अच्छी है और मैं शर्त लगा सकता हूं कि यह आपसे अच्छे से पेश आती होंगी।” ट्रंप द्वारा तारीफ किए जाने के बाद पेरी मुस्कराई और इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - एडिट प्लैटर