लंदनः मस्जिद के बाहर हमला, 2 की मौत, 8 जख्मी

BY EP Hindi | PUBLISHED: 19 June 2017

लंदन में एक मस्जिद के निकट एक व्यक्ति ने नमाजियों के बीच अपना वाहन घुसा दिया जिससे दो लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। प्रधानमंत्री टेरीजा मे ने इसे संभवत: आतंकी हमला बताया है।  यह घटना कल देर रात मुस्लिम वेलफेयर हाउस के बाहर हुई। सेवन सिस्टर्स रोड पर स्थित इस परिसर में एक मस्जिद है। इस घटना वाला स्थान फिन्सबरी पार्क मस्जिद के निकट है। घटना के समय इलाके में बहुत सारे नमाजी मौजूद थे जो कुछ देर पहले नमाज पढ़कर रमजान से बाहर निकले थे।

यह घटना लंदन के फिन्सबरी पार्क इलाके में सेवन सिस्टर्स रोड पर हुई। लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने इस मामले में अब तक एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि अधिकारी घटनास्थल पर हैं और आपातकालीन सेवाओं को बुला लिया गया है। लंदन एंबुलेंस सर्विस के प्रवक्ता ने कहा कि सेवन सिस्टर्स रोड पर एंबुलेंस की कई गाड़ियां भेजी गई हैं। वहीं मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि यह कार फिन्सबरी पार्क इलाके में स्थित एक मस्जिद से आई थी और राहगीरों को उसने रौंदना शुरू कर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - एडिट प्लैटर