पीएम ने मंत्रियों को चेताया, 5 स्टार होटलों से बनाएं दूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली में सांसदों की क्लास लगाना और मंत्रियों को समय-समय पर नसीहत देना भी शामिल है। अब एक फिर पीएम ने अपने मंत्रियों को 5-स्टार होटलों की सुविधा लेने पर नसीहत दी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों को 5 सितारा होटलों और पीएसयू की सुविधाएं कम से कम इस्तेमाल करने को कहा है। पीएम ने मंत्रियों को सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) की सुविधाएं या किसी भी तरह के ऑफर को स्वीकार करने से मना किया है।

जानकारी के मुताबिक पिछले दिन हुए कैबिनेट बैठक के बाद पीएम ने सभी मंत्रियों को रुकने के लिए कहा था। बैठक के बाद मंत्रियों से मिलने पर पीएम ने कहा कि उन्हें अपनी आधिकारिक यात्रा के दौरान सरकारी व्यवस्थाओं का ही लाभ उठाना चाहिए। ऐसा माना जा रहा है कि पीएम को शिकायत मिली थी कि मंत्रियों के फाइव स्टार होटलों में ठहर रहे हैं, जिसके बाद पीएम ने मंत्रियों से यह बात कही। मंत्रियों से यह भी कहा गया है कि वे यह भी सुनिश्चित करें कि उनके स्टाफ पीएसयू से मिलने वाली सुविधाओं का निजी इस्तेमाल न करें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - एडिट प्लैटर