< Prev 1 / 1 Next >

भारत में घुसपैठ कराने की फिराक में पाकिस्तान, समर्थन मांगने श्रीनगर पहुंची मीरा कुमार और अमरनाथ यात्रा – (सुनें)

नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की हरकतों से तनाव बरकरार है। पुंछ सेक्टर में भारत के वीर जवानों ने पाकिस्तान को माकूल जवाब देकर अपनी वीरता का परिचय दिया है। भारतीय जवानों की कार्रवाई में दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं। चार नागरिकों के मरने की खबर भी है। पाकिस्तान को इस हरकत का भारी नुकसान उठाना पड़ा है। सेना की कार्रवाई में पाकिस्तान की कई चौकियां भी ध्वस्त हो गई हैं। खबर है कि पाकिस्तान की इस हरकत के पीछे उसकी मंशा देश में घुसपैठ कराने की है।

सुरक्षाबल इसपर कड़ी नजर बनाए हुए हैं। इधऱ राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन जुटाने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार श्रीनगर पहुंची और कांग्रेस तथा नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेताओं के साथ बैठक भी की। अमरनाथ यात्रा को लेकर विशेष पूजन का आयोजन किया गया। आपको बता दें कि बाबा बर्फानी के दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं की संख्या 1 लाख के आंकड़ें को पार कर चुकी है। राज्य की इन सभी खबरों पर एडिट प्लैटर के विशेष संवाददाता दीपक खजूरिया की विस्तृत टिप्पणी :

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - दीपक खजूरिया, विशेष संवाददाता, जम्मू

< Prev 1 / 1 Next >