मेरठः स्पोर्ट्स फैक्ट्री के मालिक ने गोली मारकर खुदकुशी की

BY EP Hindi | PUBLISHED: 11 August 2017

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में एक कारोबारी ने कथित तौर पर खुद को गोली मार खुदकुशी कर ली। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सदर बाजार क्षेत्र के दालमंडी निवासी रजनीश सखूजा (40) की परतापुर में स्पोर्ट्स फैक्ट्री और शहर के बच्चा पार्क स्थित तिरुपति प्लाजा में तीसरी मंजिल पर ‘जीएसए’ नाम से स्पोर्ट्स ऑफिस है।

प्रवक्ता के अनुसार कल देर रात तक जब रजनीश घर नहीं लौटा तो पत्नी तथा उनके एक दोस्त ने उन्हें कई बार फोन किया। फोन न उठाने पर उन्होंने फैक्ट्री मैनेजर को फोन किया। इसके बाद मैनेजर ने एक व्यक्ति को ऑफिस भेजा जहां दरवाजा अंदर से बंद पाया गया। कई बार खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि दरवाजा तोड़कर जब वह अंदर गए तो रजनीश ऑफिस में टेबल के पास खून से लथपथ पड़ा था और पास में ही उसकी लाइसेंसी पिस्तौल पड़ी थी। उसे तुरंत ही नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया।

प्रवक्ता के अनुसार प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। रजनीश ने घटना से पहले अपने दोस्त को ई-मेल पर एक सुसाइड नोट लिखा था। उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है। पुलिस लैपटॉप को कब्जे में लेकर आगे की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - एडिट प्लैटर