< Prev 7 / 20 Next >

यूपी के पूर्व मंत्री की गाड़ी से मिले 30 लाख रूपये के पुराने नोट…

अखिलेश सरकार में मंत्री रहे रविदास मेहरोत्रा की गाड़ी से पुलिस ने 30 लाख रुपये के बंद हो चुके नोट बरामद किये हैं। इस मामले में पुलिस ने पूर्व मंत्री के ड्राइवर और एक व्यापारी को पकड़ा है। मंत्री की गाड़ी से उनका लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद हुआ है। पुलिस ने रिवॉल्वर जब्त कर लिया है और मामले की जानकारी आयकर विभाग को दे दी है।

जानकारी के मुताबिक गोमतीनगर के पास पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक एसयूवी को रुकने का इशारा किया। पुलिस का कहना है कि ड्राइवर ने गाड़ी भगा दी, जिसके बाद उसे घेर कर पकड़ा गया। गाड़ी पर विधानसभा का एंट्री पास लगा हुआ था। चेकिंग के दौरान 500 और 1000 रुपये के नोट बरामद हुए। ड्राइवर ने अपना नाम ठाकुरगंज के दौलतगंज निवासी मुबीन और उसके साथी ने उन्नाव के राजेंद्रनगर निवासी दीपक कुमार बताया है। दीपक व्यवसायी है। दीपक ने खुद को मुबीन का दोस्त बताया।

हालांकि पुलिस को शक है की दीपक पूर्व मंत्री रविदास का करीबी है और वो पुराने नोटों को बदलने का जा रहा था। इधर इस मामले में पूर्व मंत्री ने सफाई दी है कि उनकी गाड़ी से बरामद रुपये उनके नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो इस वक्त बेंगलुरु में इलाज कराने गए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - एडिट प्लैटर

< Prev 7 / 20 Next >