कपिल मिश्रा ने ऐसे किया केजरीवाल को ‘बर्थडे विश’

BY EP Hindi | PUBLISHED: 16 August 2017

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बुधवार को 49वां जन्मदिन है। एक तरफ उनके प्रशंसक उन्हें जन्मदिन की बधाई देते नहीं थक रहे तो दूसरी तरफ ट्विटर पर ट्रोल भी अपने अनोखे अंदाज में उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के मुखिया को एक ऐसा ‘बर्थडे सरप्राइज’ मिला है जिसकी खासी चर्चा हो रही है।

इस ‘सरप्राइज’ की चर्चा के पीछे दो कारण हैं। एक तो यह उनकी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने दिया है और ऊपर से यह ‘सरप्राइज’ RJ मलिष्का और BMC की कृपा से हर जुबां पर चढ़ चुके ‘सोनू सॉन्ग’ के अंदाज में दिया गया है। इस अनोखी बर्थडे विश के जरिए कपिल ने केजरीवाल से सवाल पूछा है- ‘AK तुझे खुदपर भरोसा नहीं क्या…’।

कपिल ने ‘सोनू सॉन्ग’ के अपने वर्जन में सत्येंद्र जैन से लेकर केजरीवाल के साढ़ू पर भी निशाना साधा है। ‘AK तेरी कुर्सी गोल’ हैशटैग के साथ यह विडियो पोस्ट करते हुए कपिल ने लिखा कि बहुत जल्द पूरी दिल्ली केजरीवाले के लिए यह गाना गाएगी।

इसी साल मई में कपिल मिश्रा ने बागी तेवर अपनाते हुए अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के कई संगीन आरोप लगाए थे। इसके चलते उन्हें अपनी जल मंत्री की कुर्सी भी गंवानी पड़ी थी। केजरीवाल के खिलाफ कपिल कुछ दिन अनशन पर भी बैठे थे। फिलहाल उन्होंने अलग-अलग तरीकों से आम आदमी पार्टी और केजरीवाल की सरकार में व्याप्त कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ झंडा बुलंद रखा है। देखना दिलचस्प होगा कि उनका अगला कदम क्या होता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Source - एडिट प्लैटर